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अच्छी आदतों के शीर्ष दस लाभ

यहाँ कुछ सहायक प्रस्ताव दिए गए हैं जो आपको जीवन भर के लिए लाभान्वित करेंगे। 

1. उर सुबह की शुरुआत गुनगुने पानी से करें ताकि आपका पूरा आंतरिक ढांचा निखर जाए। (नींबू का पानी इसी तरह घटते जहर के साथ मदद कर सकता है) 

2. टहलें या कम से कम 5 से 6 किमी दौड़ें। जब तक आप पसंद करते हैं। यह शानदार प्रवृत्ति निश्चित रूप से मृत्यु या विशेषज्ञ मुक्त जीवन के लिए मदद करेगी। अपने शरीर को नए ऑक्सीजन के लिए खोलें। जितना आप महसूस कर सकते हैं उतना अपने शरीर को पसीना दें। थका हुआ। 

3. एक ठोस और नया नाश्ता लें जिसमें दूध या जूस, कुछ बादाम, अखरोट शामिल हों, नाश्ता आपके शरीर के लिए पहला ईंधन जैसा होता है इसलिए अपनी मोटर को एक बेहतर और चिन्हित तेल दें। 

4. हमें चाय और एस्प्रेसो से एक रणनीतिक दूरी बनाए रखने की आवश्यकता है, क्योंकि हम वर्तमान चिकित्सा मुद्दों जैसे कि सावधानी, रुकावट और आराम की अनुपस्थिति के कारण कैफीन के उच्च प्रवेश के कारण हैं। 

5. हर समय आप जो भी खाते हैं वह कम खाने की कोशिश करते हैं। कोशिश करें कि एक ही झटके में आपका पेट न भरे 

6. रात में बल्ले से सही आराम करने की कोशिश करें, इस लक्ष्य के साथ कि आप दिन की शुरुआत में तेजी से उठ सकते हैं और नंबर एक पर टिक कर सकते हैं जिसे मैंने पहले संदर्भित किया है। 

7. रात में दिन के लिए दिन के अनुसार एक प्रवृत्ति का पालन करें। यह 20 मिनट या 30 मिनट हो सकता है फिर भी नियमित रूप से भ्रमित करने का प्रयास किया जा सकता है। 

8. कोशिश करें कि कुछ आराम न करें। यह आपके पाचन और आराम को गंभीरता से प्रभावित करेगा। 

9. कभी भी और धूम्रपान न करें, आप बहुत जल्द धुंआ हो जाएंगे। 

10. वर्ष में एक बार किसी भी बड़ी कठिनाई के पूर्ण शरीर पंजीकरण स्थान के लिए जाना लगातार हमारे नकदी और जीवन को अलग करता है। 

प्रिय साथियों यह हमारा पहला और अंतिम जीवन है। कोशिश करें कि इसे पू भोजन और जीवन के आलसी तरीके से ध्वस्त न करें। हम अपने पूरे कल्याण के साथ ही सबसे अधिक दिमाग फूंक सकते हैं। 

आपातकालीन क्लिनिक के बिस्तर पर लेटते हुए बड़ी संख्या में संपत्ति बनाने का कोई मतलब नहीं है।

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